रिलीज होने से पहले ही विजय और अनन्या की फिल्म ने मचाया धमाल

Must Read

विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे अपनी नई फिल्म ‘लाइगर’ के प्रमोशन के लिए अलग-अलग शहर में जा कर अपनी फिल्म प्रमोट कर रहे हैं। विजय देवराकोंडा और अनन्या पांडे ने इस समय फिल्म का प्रमोशन के लिए अहमदाबाद गए हुए हैं।

Vijay and Ananya

इस प्रमोशन को अहमदाबाद के एक कॉलेज में किया गया। इस दौरान उनके फैंस की खुशी देखने लायक थी। विजय देवराकोंडा डेनिम और ब्लैक कलर की टी-शर्ट में नजर आए और वही अनन्या पांडे भी ऑरेंज टॉप में बेहद खूबसूरत लग रही थी। कुछ दिन पहले विजय देवराकोंडा अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए पटना गए थे। जहां उन्होंने पटना के मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाले’ के स्टॉल पर चाय की चुस्की ली थीं। और विजय ने ‘ग्रेजुएट चायवाले’ के स्टॉल पर लोगों के साथ सेल्फी भी ली थी।

Vijay Deverakonda

कुछ दिन पहले ही फिल्म लाइगर का तीसरा गाना ‘आफत’ रिलीज हुआ है। जिसमें विजय और अनन्या की केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया। फैंस को विजय और अनन्या का सिजलिंग अवतार काफी पसंद आया और इनकी फिल्म का गाना इस वक्त इंटरनेट पर भी ट्रेंड कर रहा है। इससे पहले भी लाइगर के दो गाने अकड़ी-पकड़ी’ और ‘वाट लगा देंगे’ भी रिलीज हो चुका है। लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित फिल्म है। जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम इन सब भाषाओं में रिलीज की जाएगी। ये विजय की पहली बॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म से ही विजय बॉलीवुड में अपना कदम रखने जा रहे हैं। पुरी जगन्नाथ ने लाइगर का निर्देशन ने किया है। और करण जौहर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को रिलीज होने से पहले ही सुपरहिट बताया जा रहा है। अब देखना है कि ये फिल्म कितनी हिट होती है।

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

अक्षरा सिंह ने हिलाई कमर, फैन हुए बेहोश

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं हाल ही में उनका एक एम...

More Articles Like This