यूक्रेन का बड़ा आरोप,रूसी सैनिक कर रहे हैं महिलाओं का रेप vedio हुआ

Must Read



रूस और यूक्रेन के बीच जंग के बीच उन दावों और दावों को गलत ठहराने की खबरें आ रही हैं। यूक्रेन ने रूसी सैनिकों पर रेप का आरोप लगाया है, जबकि यूक्रेन ने रूसी मीडिया के दावों का खंडन किया है कि यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की पोलैंड गए हैं।

जबलपुर के पूर्व महापौर MMS वायरल, 20 साल की लड़की के साथ दिखे हम बिस्तर


विदेश मंत्री दिमित्रो कुलेबा बोले- रेप के कई मामले आए, उन्होंने रेप की घटनाओं के सबूत नहीं दिए.
यूक्रेन और रूस के बीच युद्ध को 9 दिन हो चुके हैं। रूसी सेना कीव के पास पहुंच गई है और लगातार कहर बरपा रही है। इस बीच यूक्रेन के विदेश मंत्री ने रूस पर बड़ा इल्जाम लगाया है। उनका कहना है कि रूसी सैनिक यूक्रेन के शहरों में बलात्कार कर रहे हैं।

पत्नियों को सज संवर कर बेबी की तरह पेश आने की सलाह

यूक्रेन के विदेश मंत्री दिमित्री कुलेबा ने शुक्रवार को कहा कि रूसी सैनिकों ने यूक्रेन के शहरों में बलात्कार किया है। हालांकि, उन्होंने रूसी सैनिकों द्वारा बलात्कार के बात का कोई सबूत नहीं दिया है। समाचार एजेंसी रॉयटर्स का कहना है कि वह भी इस दावे की पुष्टि नहीं कर सकी.

कांग्रेस की हार कोरोनावायरस जैसी ला-इलाज हो गई है

कुलेबा ने लंदन के चैथम हाउस में एक कार्यक्रम में कहा, “जब आपके शहरों पर बम गिरते हैं, जब सैनिक कब्जे वाले शहरों में महिलाओं का बलात्कार करते हैं, अफसोस, ऐसे कई मामले हैं जब रूसी सैनिकों ने यूक्रेन के शहरों में महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया है, अंतरराष्ट्रीय कानून की आवश्यकता के बारे में बोलना मुश्किल हो जाता है।’

कुलेबा ने आगे कहा, ‘लेकिन सभ्यता में केवल यही एक चीज है जो हमारे पास है और यह सुनिश्चित करती है कि इस युद्ध को संभव बनाने वाले सभी लोगों को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा।

कश्मीर को लेकर इमरान खान ने कहा- मोदी के रहते कुछ नहीं कर सकते

आपको बता दें कि यूक्रेन ने यह भी दावा किया है कि पिछले एक सप्ताह में तीन बार राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की को मारने की प्रयास किया जा चुका है। राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की ने हाल ही में कहा था कि कीव में उन्हें मारने के लिए 400 हत्यारों को भेजा गया था। रूस ने भी इस काम के लिए एक बड़े इनाम की घोषणा की है।

साथ ही रूसी मीडिया ने दावा किया है कि यूक्रेन के राष्ट्रपति ज़ेलेंस्की पोलैंड पहुंच चुके हैं। रूसी मीडिया ने अब जानकारी दी है कि वह पोलैंड में हैं। हालांकि, यूक्रेन के राष्ट्रपति कार्यालय की ओर से कहा गया है कि ज़ेलेंस्की के पोलैंड जाने की खबर गलत है, ज़ेलेंस्की कीव में हैं।

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

सालों से बंद पड़ी इमारत में घूमने गए थे दो भाई, तभी कैमरे में कैद हो गया भूत, Video देख निकल जाएगी चीख

दुनियाभर के तमाम लोगों को भूत प्रेत में जरा सा भी यकीन नहीं होता, लेकिन कई बार हमारी आंखों...

More Articles Like This