एक बार फिर टूटा शहनाज का दिल आइए जानते है क्या है वजह

Must Read

एक्ट्रेस शहनाज गिल को पंजाब की कटरीना कैफ कहा जाता है। शहनाज गिल जल्द ही टीवी के बाद अब जल्द फिल्मी पर्दे पर नजर आने वालीं है वाली हैं। कुछ दिनो पहले खबर आई थी कि सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।

Shehnaaz gill

लेकिन अब एक शॉकिंग खबर आई है। जोकि ये है कि शहनाज गिल को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है। हाल ही में आई एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, “शहनाज गिल को सलमान खान की मूवी कभी ईद कभी दिवाली से बाहर कर दिया गया हैं। और शहनाज गिल ने सलमान खान को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है”। इस खबर के सामने आने से शहनाज के फैंस बहुत नाराज़ है। रिपोर्ट में बताया जगया है कि सलमान को अनफॉलो करने के बाद से ही उन दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही हैं।

Shehnaaz gill and Salman Khan

अभी तक इस बात पर शहनाज ने कोई प्रतिक्रिया सामने नही आई है। आखिर सलमान और शहनाज के बीच ऐसा क्या हो गया कि,बात इस कदर तक बिगड़ गई। ऐसा क्यों हुआ? अभी तक इसकी असल वजह सामने नहीं आई है।

Shehnaaz gill

शहनाज के वर्कफ्रंट की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार शहनाज ने रिया कपूर की एक फिल्म साइन की है, जिसे रिया के पति करण बूलानी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी देखने को मिल सकते हैं।

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

अक्षरा सिंह ने हिलाई कमर, फैन हुए बेहोश

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं हाल ही में उनका एक एम...

More Articles Like This