जाने ऋचा चड्ढा की किस बात से हुआ अक्षय कुमार को दर्द की, ऋचा चड्ढा की निंदा

Must Read

अक्षय कुमार गुरुवार को पूरे ट्विटर पर ऋचा चड्ढा विवाद में उतरने वाली नवीनतम हस्ती हैं । ऋचा ने सशस्त्र बलों के बारे में एक टिप्पणी की थी जिसने लोगों के एक वर्ग को चोट पहुंचाई थी और अब अक्षय ने भी इसकी निंदा की है।

अक्षय ने ऋचा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘यह देखकर दुख होता है। हमें कभी भी अपने सशस्त्र बलों के प्रति कृतघ्न नहीं होना चाहिए। वो हैं तो आज हम हैं।”

बुधवार को ऋचा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को वापस लेने के किसी भी आदेश को पूरा करने के लिए तैयार है।

लेफ्टिनेंट जनरल द्विवेदी का बयान रक्षा मंत्री के पिछले संबोधन के संदर्भ में दिया गया था जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) को वापस लेने के नई दिल्ली के संकल्प को दोहराया था, जिसमें कहा गया था कि सभी शरणार्थियों को उनकी जमीन और घर वापस मिल जाएगा।

लेफ्टिनेंट जनरल द्विवेदी ने कहा, “जहां तक ​​भारतीय सेना का सवाल है, वह भारत सरकार द्वारा दिए गए किसी भी आदेश को पूरा करेगी. जब भी इस तरह के आदेश दिए जाएंगे, हम इसके लिए हमेशा तैयार रहेंगे.”

बयान को साझा करते हुए, ऋचा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा और लिखा, “गलवान कहता है हाय।”

जैसे ही उन्होंने यह ट्वीट किया, सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया और लोगों ने कथित तौर पर भारत और चीन के बीच 2020 की झड़प के बारे में बात करके सेना का अपमान करने के लिए उनकी आलोचना शुरू कर दी।

भारतीय जनता पार्टी के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा पर निशाना साधा है और भारतीय सेना के बयान पर उनकी प्रतिक्रिया के लिए उनके खिलाफ पुलिस मामला दर्ज करने की मांग की है। गुरुवार को ऋचा ने एक ट्वीट के जरिए माफीनामा जारी किया।

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

पठान फिल्म का न्यू पोस्टर किया शाह रुख खान ने,दमदार अंदाज में दिखें दीपिका और जॉन

शाह रुख खान की फिल्म पठान का नया पोस्टर सामने आया है जिसमें पहली बार शाहरुख दीपिका और जॉन...

More Articles Like This