पुष्पा राज! एक नन्हे बच्चे ने हिलाया इंटरनेट,अल्लू अर्जुन भी देखकर सहम जाएंगे ऐसा – Viral Video

Must Read

बच्चों में गाली देने की आदत ज्यादातर टीवी और मोबाइल में फिल्में आदि देखने से लगती है। ‘साला’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल छोटे-छोटे बच्चे भी बेझिजक माता-पिता और रिश्तेदारों के सामने करने लगे हैं। वहीं आजकल लोगों में पुष्पा फिल्म का डायलॉग काफी ट्रेंड होते दिख रहा है।

पुष्पा ही नहीं बल्कि ऐसे कई फिल्मी या छोटे परदे के डायलॉग हैं जो लोगों में अपनी एक अलग छाप छोड़ देता है।

आज के वायरल वीडियो में भी ऐसा ही छोटा सा बच्चा पुष्पा फिल्म का डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहा है। जोकि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है।

पुष्पा फीवर की सीरीज में इस छोटे से बच्चे के डायलॉग को देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। वो जिस अंदाज में अल्लू अर्जुन के डायलॉग और एक्शन को रिपीट कर रहा है, वो बेहद क्यूट है।

बच्चे का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है और इसे देखने वाले नन्हें पुष्पाराज के फैन हो रहे हैं।

वीडियो में आप छोटे बच्चे को पुष्पा फिल्म का फेमस डायलॉग बोलते देख सकते हैं। इस डायलॉग पर वैसे तो लाखों की संख्या में लोगों ने वीडियो बनाए हैं, लेकिन इस बच्चे का अंदाज देखकर आपको अपनी हंसी कंट्रोल करना मुश्किल हो जाएगा।

वीडियो में आप बच्चे को पुष्पा का फेमस डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं’ बोलते देख सकते हैं। जिस फनी अंदाज में बच्चा यह डायलॉग बोलता है, उसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी खुश हो गए हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि डायलॉग बोलते समय कुछ वक्त के लिए बच्चे की गाड़ी अटक जाती है। इस वीडियो में यही सबसे मजेदार लगता है। जैसे ही बच्चे की गाड़ी रुकती है, वैसे ही पीछे से कोई खुसफुसा के उसे आगे का डायलॉग बताता है।

जिसे इंस्टाग्राम के thefriendshipdays नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं और बहुत से लोगों ने शेयर किया है।

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

शर्ट का एक बटन लगाकर घूमने निकली दिशा पटानी हवा में उड़ गई आगे से पूरी शर्ट

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दिशा पटानी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है दिशा पटानी को अक्सर...

More Articles Like This