बॉयकॉट पठान हुआ ट्विटर पर ट्रेंड, जानिए क्यों पड़ गए हिंदु इस मूवी को लेकर शाहरुख और दीपिका के पीछे

Must Read

Pathan Movie Besharam Rang –    #बॉयकॉट पठान हुआ ट्विटर पर ट्रेंड, जानिए क्यों पढ़ गए हेटर्स इस मूवी को लेकर शाहरुख और दीपिका के पीछे

किंग शाहरुख खान का हर कोई दीवाना है। उनको बॉलीवुड का किंग खान इसलिए भी कहा जाता है क्योंकि उन्होंने अब तक काफी सारी सुपरहिट मूवीज देकर ख़ासकर रोमांटिक मूवीज देकर लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। तो वही दीपिका पादुकोण भी किसी से कम नही है उनकी स्टाइल और दमदार अभिनय के दम पर उनकी फैन फॉलोइंग लोगों में काफी ज्यादा है। यही कारण है कि बेहद ही कम समय में इन दोनों सुपरस्टार्स ने अपना काफी नाम कमा लिया है। बॉलीवुड ही नही विदेशों में भी इनकी फैन फॉलोइंग हद से ज्यादा है। अब ये जोड़ी एक बार से लोगों को एंटरटेन करने के लिए अगले साल जनवरी में आने वाली है। इस फ़िल्म का नाम है ‘पठान’ जो कि किंग खान के लिए किसी वापसी से कम नही है। तो वही दीपिका पादुकोण भी इस मूवी के जरिये बॉलीवुड में अपनी पकड़ और मजबूत कर लेंगी।

इसी फिल्म का एक गाना ‘बेशर्म रंग’ पिछले हफ्ते रिलीस हुआ जो अब तक यूट्यूब की शान बन चुका है। सिर्फ 1 घंटे में इस गाने ने करीब 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज लाकर एक अनोखा रिकॉर्ड बना दिया तो वही इस गाने की हर जगह काफी तारिफ़ हो रही है। दीपिका की हॉटनेस और शाहरुख की किलर अदाओं को इस गाने में देख हर कोई कायल हो रहा है। बेशर्म रंग गाना यूट्यूब समेत हर जगह काफी पॉपुलर हुआ है लेकिन ट्विटर पर इसके बैन को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है। बॉयकॉट पठान इसवक्त ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है। इसकी वजह है बेशर्म रंग में दीपिका पादुकोण की ऑरेंज ड्रेस और शाहरुख खान की ग्रीन ड्रेस। ऐसा कहा जा रहा है कि ऑरेंज हिंदुओं का रंग है यानी सेक्सी कपड़े पहन कर हिंदुओ को नंगा दिखाया गया है, ऐसा कई लोग कह रहे है।

तो वही शाहरुख खान के हरे रंग की ड्रेस को लड़कियों का इस्तेमाल करने वाला शख्स बताया गया। ऐसी बातों को लेकर बॉयकॉट पठान ट्विटर पर काफी ट्रेंड हो रहा है। इसके साथ ही जेएनयू विवाद में दीपिका पादुकोण के कुछ पुराने ट्वीट्स भी काफी वायरल हो रहे है जिसमें वो उन एक्टिविस्ट का सपोर्ट कर रही थी जो देश विरोधी कार्य कर रहे थे। यही कारण है कि बेशर्म रंग गाना विवादों में घिरता जा रहा है। फिलहाल ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने 25 जनवरी को आएगी तो वही इस फ़िल्म शाहरुख, दीपिका के साथ विलेन के रोल में जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे।

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

नोरा फतेही ने की बहुत बड़ी गलती

  नोरा फतेही ने की बड़ी गलती आरोपित कि नोरा फतेही ने 'फीफा वर्ल्ड कप 2022' (फीफा वर्ल्ड कप 2022) में...

More Articles Like This