Udaipur Murder Case – उदयपुर में नुपुर शर्मा के समर्थन पर तालिबानी हत्या, हत्या के बाद इंटरनेट सेवा भी बंद

Must Read

Udaipur Murder Case – राजस्थान के उदयपुर में कन्हैया नाम के एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. बता दें कि यह मामला अब प्रदेश की कानून व्यव्स्था को कटघरे में खड़ा कर रहा है. युवक पर धारदार हथियारों से तबाड़तोड़ हमला किया गया और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई है. हालांकि इस मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक ने कुछ दिन पहले नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट शेयर की थी. जानकारी के लिए बता दें कि नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले एक दर्जी की उसकी दुकान में घुसकर हत्या कर दी गई. हत्यारों ने बेरहमी से दर्जी का गला काटकर उसकी जान ले ली.

Nupur Sharma
Nupur Sharma

इन भारतीय क्रिकेटर के पास है खुद का प्राइवेट जेट, क्लिक कर देखें लिस्ट

Udaipur Murder Case – युवक की हत्या के विरोध में स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया है. व्यापारियों ने भी बाजार बंद कर दिया है. इस बीच हालात को ध्यान में रखते हुए अशोक गहलोत सरकार ने अधिकारियों की हाई लेवल मीटिंग बुलाई है और इंटरनेट सेवा को भी बंद कर दिया गया है. बता दें कि उदयपुर में ये शर्मनाक घटना मालदास स्ट्रीट इलाके में हुई. घटना के बाद इस मामले में भाजपा से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस राज में राजस्थान तालिबानी स्टेट बनने की राह पर आगे बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि यह अराजकता गहलोत सरकार द्वारा मजहब विशेष के उपद्रवियों को ढील देने का ही नतीजा है.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस के साथ शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, निक को लेकर किया खुलासा

Udaipur Murder Case – गौरतलब है कि उन्होंने साफ तौर पर आरोप लगाते हुए लिखा, उदयपुर की इस शर्मनाक घटना की जिम्मेदार केवल गहलोत सरकार ही है. क्योंकि इस सरकार ने करौली दंगा के मुख्य दंगाई को खुला छोड़ा. टोंक में मौलाना ने हिंदुओं की गर्दन उतारने की धमकी दी उस वक्त भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. यह हत्यारा भी वीडियो बनाकर नरसंहार की धमकी देता रहा लेकिन सरकार चुप्पी साधे रही और नतीजा सबके सामने है.

हवा में उड़ते होटल का मिलेगा मजा, 5 स्टार होटल भी रहेगा फैल

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

अक्षरा सिंह ने हिलाई कमर, फैन हुए बेहोश

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं हाल ही में उनका एक एम...

More Articles Like This