Lock Upp: खुले में नहाने लगीं पूनम पांडे, मुनव्वर-प्रिंस बोले ‘फिनाले से पहले ट्रॉफी

Must Read

कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) में आए दिन खूब धमाके हो रहे हैं। शो फिनाले के बेहद ही करीब है और ऐसे में सभी कैदी लोगों का ध्यान अपनी ओर ज्यादा से ज्यादा खींचने के लिए कुछ भी कर रहे हैं।

हाल ही में लॉक अप के अंदर फैमिली टास्क हुआ था, जिसमें सभी कैदियों के घरवाले उनसे मिलने पहुंचे थे। इस दौरान पूनम पांडे सबसे ज्यादा इमोशनल दिखी थी।

दरअसल पूनम को लग रहा था कि उनके घर से कोई भी नहीं आएगा लेकिन बाद में उनकी मां वहां पर आईं। मां को देखकर पूनम रोने लगी और उनसे वादा किया कि वह इस शो में आगे तक जाएंगी।

एक बच्चे का बाप बना मुंबई इंडियंस का यह ओपनिंग बल्लेबाज, खिलाड़ी का नाम जानकर होंगे खुश

अब लॉक अप के लेटेस्ट एपिसोड में पूनम पांडे ने कुछ ऐसा कर दिया है कि हर कोई दंग है।

खुलेआम नहाने लगी पूनम पांडे

लॉक अप के नए एपिसोड में पूनम पांडे ने फैसला लिया कि वह यार्ड एरिया में नहाएंगी। इससे पहले शिवम शर्मा वहां पर नहाते हैं। जैसे ही सायशा शिंदे और प्रिंस नरूला को पूनम पांडे के फैसले की भनक लगती हैं तो वह तुरंत मुनव्वर फारूकी को इसकी जानकारी देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

इसके बाद प्रिंस कहते हैं कि वह इसी वजह से बाहर नहीं जा रहे हैं। इसके तुरंत बाद मुनव्वर फारूकी मस्ती भरे अंदाज में कहते हैं कि रमजान में वह यह सब नहीं देख सकते हैं।

थोड़ी देर बाद ही मुनव्वर फिर से पूनम को लेकर बात करते हैं कि अब मेकर्स को जो चाहिए वह पूनम दे चुकी हैं और ऐसे में उसके शो से जाने के चांस बढ़ चुके हैं। मुनव्वर फारूकी की बातों को सुनते ही प्रिंस नरूला कहते हैं कि ऐसे नहीं होगा।

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

अक्षरा सिंह ने हिलाई कमर, फैन हुए बेहोश

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं हाल ही में उनका एक एम...

More Articles Like This