‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए आमिर खान ने ली मोटी फीस, जानिए बाकी कलाकारों ने कितनी ली फीस

Must Read

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा है। फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं।

‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ पर बनी आधिकारिक रीमेक है। फिल्म इसी साल स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। आमिर ने फिल्म के लिए मोटी फीस ली है। इस सूची में आइए बताते हैं कि सभी कलाकारों ने कितनी फीस ली

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की हर फिल्म अलग होती है। इसमें वह सिर पर पगड़ी लिए सिख अवतार में हैं। टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर को फिल्म के लिए 50 करोड़ रुपए मिले हैं।

फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर हैं। उनके किरदार का नाम मनप्रीत कौर चड्ढा है। रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर ने इस फिल्म के लिए 8 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं।

खूबसूरती के मामले में टक्कर देती है ऐश्वर्या राय को देखिए कैसी दिखती है अब अभिनेता डैनी की बीवी

साउथ फिल्म अभिनेता नागा चैतन्य ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनकी फीस 6 करोड़ है।

मोना सिंह इससे पहले आमिर खान के साथ ‘3 इडियट्स’ में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में वह उदिता शर्मा बनी हैं। रिपोर्ट के अनुसार मोना सिंह ने फीस 2 करोड़ का चार्ज किया है.

मानव विज इस फिल्म में सहायक भूमिका में काफी नज़र आ रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

अभिनेता टीटू वर्मा को आपने कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में देखा होगा। वह एक रिपोर्टर की भूमिका में नजर आएंगे। उनकी फीस 50 लाख बताई जा रही है।

बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है। यह फिल्म पहले 2020 के क्रिसमस पर रिलीज होने वाली थी। कोरोना के कारण रिलीज को कई बार टाला गया। अब यह 11 अगस्त 2022 को पर्दे पर आएगी।

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

अक्षरा सिंह ने हिलाई कमर, फैन हुए बेहोश

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं हाल ही में उनका एक एम...

More Articles Like This