केजरीवाल ने द कश्मीर फाइल्स पर कह दी एसी बात की भड़क गए हैं विवेक अग्निहोत्री – जानिए

Must Read

केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कहा था कि the kashmir files movie को यूट्यूब पर डाला जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग करने के बजाय विवेक अग्निहोत्री को इसे यूट्यूब पर डालने के लिए कहा जाना चाहिए। विवेक ने केजरीवाल की इस बात को बकवास बताया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिल्म the kashmir files movie पर अपनी टिप्पणी के बाद से जनता की नाराजगी का सामना कर रहे हैं। फिल्म के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स लगातार केजरीवाल (#YouTubeParDalDo) की निंदा कर रहे हैं। तो वहीं फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है। विवेक अग्निहोत्री ने सीएम केजरीवाल को पेशेवर गाली देने वाला बताया है।

केजरीवाल ने कही थी ये बात

दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल ने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा कि the kashmir files movie को यूट्यूब पर डाला जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि फिल्म को कर मुक्त करने की मांग करने के बजाय विवेक अग्निहोत्री को इसे यूट्यूब (#YouTubeParDalDo) पर डालने के लिए कहा जाना चाहिए। इस तरह यह सभी के लिए फ्री हो जाएगा और हर कोई इसे देख सकेगा।

विवेक ने बताया बकवास –

अब इस बारे में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू में बात की है। फर्स्ट पोस्ट ने अग्निहोत्री से एक इंटरव्यू में केजरीवाल के बयान पर प्रतिक्रिया देने को कहा था। इस पर विवेक ने कहा- ‘सच में मुझे भी ऐसी बकवास पर कुछ कहने की जरूरत है? क्या वह स्टीवन स्पीलबर्ग को अपनी फिल्म शिंडलर्स लिस्ट को YouTube पर डालने के लिए कहेंगे? मैं अपनी छोटी फिल्म the kashmir files movie की तुलना शिंडलर्स लिस्ट से नहीं कर रहा हूं। सिर्फ पूछ रहे।

विवेक ने कहा कि वह राजनेताओं की बात सुनने से बेहतर उन करोड़ों लोगों पर ध्यान देंगे जो उनकी फिल्म देख रहे हैं। विवेक कहते हैं, ‘the kashmir files movie को अब तक दो करोड़ लोग देख चुके हैं। वह गहरी भावना के साथ जवाब दे रहे हैं। मैं उन 20 मिलियन लोगों पर ध्यान केंद्रित करना चाहूंगा, न कि उन 20 राजनेताओं पर जो पेशेवर दुर्व्यवहार करते हैं।

विवेक जल्द ला रहे हैं एक और फिल्म –

अरविंद केजरीवाल की बात पर the kashmir files movie ऐक्टर अनुपम खेर ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने फैन्स से इसे मूवी थिएटर में ही देखने को कहा। पोस्ट कोरोना थिएटर्स में रिलीज हुई कश्मीर फाइल्स सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है।

आपत्तिजनक स्थिति में मिले महिला-पुरुष तो पुलिसकर्मियों ने ही बना डाला VIDEO और फिर…

the kashmir files movie ने 13 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार समेत अन्य बेहतरीन कलाकारों ने काम किया है। इसके बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री फिल्म दिल्ली फाइल्स लाने जा रहे हैं। यह उनकी फाइल्स फ्रेंचाइजी की तीसरी और आखिरी फिल्म होगी।

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

पठान फिल्म का न्यू पोस्टर किया शाह रुख खान ने,दमदार अंदाज में दिखें दीपिका और जॉन

शाह रुख खान की फिल्म पठान का नया पोस्टर सामने आया है जिसमें पहली बार शाहरुख दीपिका और जॉन...

More Articles Like This