जाने किस करीबी को देखकर इतना भावुक हो गई थी, काजोल आंखो से निकलने लगे थे आंसू

Must Read

एक्ट्रेस काजोल अपनी फिल्म बेखुदी के अपने को एक्टर अभिनेता कमल सदाना के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। काजोल ने बेखुदी के साथ बॉलीवुड में शुरुआत की और कमल उनके विपरीत अभिनय करने वाले अभिनेता थे। काजोल अगली बार रेवती द्वारा निर्देशित आगामी सलाम वेंकी में दिखाई देंगी, जिन्होंने कमल की कास्टिंग को तब तक गुप्त रखा जब तक कि दोनों कलाकार फिल्म के सेट पर नहीं मिले। उनके पुनर्मिलन का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है।

सलाम वेंकी के सेट पर कमल को देखकर काजल को सबसे प्यारा आश्चर्य हुआ। वीडियो में वह मिक्स्ड इमोशंस से भरी हुई हैं. इतने लंबे समय बाद अपने को-स्टार को देखकर काजोल शॉक्ड और इमोशनल नजर आईं।

एक्ट्रेस काजोल ने तुरंत उन्हें गले लगा लिया। वे दोनों पूरे वीडियो में मुस्कुराने से नहीं रोक सके। काजोल ने कहा, ‘हे भगवान। क्या सदमा है। उनके निर्देशक भी उनके साथ शामिल हो गए क्योंकि उनमें से तीन ने एक तस्वीर खिंचवाई।

वीडियो इंटरनेट पर दिल जीत रहा है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने रेडिट पर लिखा, “यह बहुत अच्छा है कि वह उसे सरप्राइज देने आए। यह देखकर अच्छा लगा कि वह भी अच्छा कर रहा है।” “इतना प्यारा,” एक और जोड़ा।

काजोल और कमल को एक साथ लाने के बारे में बात करते हुए, पहले रावती ने सलाम वेंकी के ट्रेलर लॉन्च के दौरान साझा किया, “मैंने काजोल को फिल्म में कमल की भूमिका निभाने वाले अभिनेता के बारे में नहीं बताया। इन दोनों के बीच एक बहुत ही महत्वपूर्ण दृश्य है। यह उनके लिए एक बड़ा सरप्राइज था।”

“काजोल के साथ शूटिंग करने पर मुझे फिर से लगा कि मैं बेखुदी के सेट पर हूं। वह अब भी बिना रुके बोलती हैं और मुझे अपनी कुर्सी उठाकर दूसरी तरफ जाना पड़ा (हंसते हुए)। लेकिन बड़ा मजा आया! मैं अपने रोल के बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकता। मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने मुझे ट्रेलर में डाला क्योंकि किसी को यह नहीं पता होना चाहिए था कि मैं फिल्म में हूं और मेरा किरदार क्या है, ”कमल ने फिर से काजोल के साथ काम करने के बारे में कहा।

सरप्राइज मीट पर प्रतिक्रिया देते हुए काजोल ने कहा, ‘पहले पांच से दस मिनट तक मैंने कुछ नहीं कहा। मैं चिल्लाता रहा। यह वास्तव में बहुत अच्छा था। हम बीच में मिले हैं और हम एक-दूसरे के ठिकाने और हमारे जीवन में जो कुछ भी हो रहा है, उसके बारे में जानते हैं। लेकिन उनके साथ फिर से काम करना बहुत अच्छा रहा।

सलाम वेंकी 9 दिसंबर को रिलीज़ होगी। इसमें राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज, विशाल जेठवा, अहाना कुमरा और राहुल बोस भी हैं। आमिर खान भी एक कैमियो उपस्थिति में दिखाई देंगे।

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

पठान फिल्म का न्यू पोस्टर किया शाह रुख खान ने,दमदार अंदाज में दिखें दीपिका और जॉन

शाह रुख खान की फिल्म पठान का नया पोस्टर सामने आया है जिसमें पहली बार शाहरुख दीपिका और जॉन...

More Articles Like This