ड्रीमगर्ल से शादी करने के लिए हीमैन ने बदला था धर्म, दुनिया से लड़ गए थे ये सीतारें

Must Read

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर एक्ट्रेस है जो साथ काम करते करते एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। इतना ही नहीं एक दूसरे को अपने जीवन साथी के रूप में चुनते हुए शादी के बंधन में भी बंध गए। 90 के दशक की एक ऐसी ही जोड़ी है जिसे लोगों आज भी परफेक्ट जोड़ी के रूप में ही देखते हैं। जी हां बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र और ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी की बात कर रहे हैं हम।

Dharmendra Hema
Dharmendra Hema

कहीं आप भी ज्यादा पानी पीने के आदी तो नहीं, क्लिक कर पढ़े नुकसान

धर्मेंद्र और हेमा की शादी ने बॉलीवुड के साथ साथ पूरे टेलीविजन जगत में तहलका मचा दिया था। बता दें की हेमा मालिनी धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं। 90 के दशक में इन दोनों के प्यार के चर्चे बॉलीवुड में आम बात थी। कई और एक्टर हेमा मालिनी को पसंद करते थे। यहां तक की उन्होने अपने दिल की बात भी हेमा मालिनी को बोल दी थी। लेकिन हेमा ने धर्मेंद्र के लिए सभी के प्यार को ठुकरा दिया। हेमा के पिता को भी धर्मेंद्र से हेमा की नजदीकियां पसंद नहीं थी। लेकिन कहते हैं न अगर किसी चीज को पूरी सिद्दात से चाहों तो पूरी कायनात आपको उससे मिलाने में लग जाती हैं।

एक्ट्रेस तारा सुतारिया का बोल्ड लुक, बोहो प्रिंट कपड़ों में ढाया कहर

21 अगस्त 1979 में धर्मेंद्र ने अपना नाम बदल कर हेमा मालिनी से निकाह कर लिया। अब आप सोच रहे होंगे की धर्मेंद्र ने हेमा से निकाल क्यो किया। दरअसल धर्मेंद्र अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे। जिसके कारण उन्होने अपना नाम बदल कर हेमा मालिनी से निकाह किया। और मेहर को तौर पर उन्हें एक लाख 11 हजार रुपये भी दिए।

पूर्व TMC नेता यशवंत सिन्हा बने विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार, इन-इन लोगों ने किया इनकार

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

अक्षरा सिंह ने हिलाई कमर, फैन हुए बेहोश

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं हाल ही में उनका एक एम...

More Articles Like This