bhediya movie first review: Varun Dhawan और कृति की आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ का सामने आया पहला रिव्यू, क्रिटिक ने बताया कैसी है वरुण-कृति की ये फिल्म

Must Read

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया इस शुक्रवार 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। तो टिकट बुक करने से पहले यहां पढ़ें कैसी है ये क्रीचर कॉमेडी फिल्म भेड़िया।

 

वरुण धवन और कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। ये फिल्म इस शुक्रवार यानी 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म के प्रोमो और ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस में इसे लेकर काफी क्रेज है वो जल्द से जल्द ‘भेड़िया’ बने वरुण धवन को देखना चाहते हैं। इस क्रीचर कॉमेडी फिल्म का पहले रिव्यू हमारे सामने आ गया है। तो अगर आप भी भेड़िया की एडवांस बुकिंग की तैयारी कर ली हैं तो टिकट बुक करने से पहले यहां

 

ओवरसीज सेंसर बोर्ड मेंबर उमैर संधू ने ‘भेड़िया’ को देख लिया है और सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला रिव्यू भी शेयर किया है। उन्होंने इस फिल्म को 5 में से 3.5 स्टार दिए है। इस रेटिंग को अच्छा ही कहा जा सकता है क्योंकि 3 स्टार पर भी फिल्म को देखने लायक कहा जाता है तो 3.5 स्टार बढ़िया की ही कैटेगरी में आते है।

 

 

 

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों अजय देवगन स्टारर ‘दृश्यम 2’ धूम मचा रही है। फिल्म गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ पार हो जाएगी। ऐसे में ‘भेड़िया’ के सामने दृश्यम 2 बड़ी चुनौती की तरह खड़ी है। हालांकि दोनों ही फिल्मों के जॉनर अलग हैं तो ऐसे में कहा जा सकता है कि ‘भेड़िया’ दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब हो सकती है। एडवांस बुकिंग की बात करें तो ये कहना गलत नहीं होगा कि ये भी इस साल की बड़ी कमाई करने वाली फिल्म बनेगी।

 

 

 

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

पठान फिल्म का न्यू पोस्टर किया शाह रुख खान ने,दमदार अंदाज में दिखें दीपिका और जॉन

शाह रुख खान की फिल्म पठान का नया पोस्टर सामने आया है जिसमें पहली बार शाहरुख दीपिका और जॉन...

More Articles Like This