फ्लाइट अटेंडेंट ने बताए चौंकाने वाले सीक्रेट – प्राइवेट जेट में यात्रा के समय क्या करते हैं अमीर लोग?

Must Read

अरबपति उद्योगपति और सेलेब्रिटी सफर के लिए अधिकतर प्राइवेट एयरक्राफ्ट का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं। कई लोगों के पास खुद के प्राइवेट प्लेन होते हैं, तो कई लोग किराए पर इन प्लेन्स में यात्रा करना पसंद करते हैं।

ऐसे निजी विमान के अंदर ऐशो आराम की लगभग सारी चीजों उपलब्ध रहती हैं।यात्री विमानों से अलग, प्राइवेट जेट में यात्रा करने वाला व्यक्ति आम आदमी तो हो ही नहीं सकता है।

ऐसे में इन विमानों के अंदर होने वाली चीजें भी आम नहीं हो सकतीं। हाल ही में एक एयर होस्टेस ने प्राइवेट प्लेन और उसमें उड़ने वाले लोगों के बारे में चौंकाने वाले राज खोले हैं।

एयर होस्टेस ने खोल दिया हैरान करने वाला राज़

एयर होस्टेस ने इस राज से पर्दा उठा दिया कि प्राइवेट जेट के अंदर यात्रा करने वाले लोग क्या करते हैं और फ्लाइट अटेंडेंट्स को किस तरह की चुनौतियों का सामना करना पड़ता है।

डेली स्टार की रिपोर्ट के अनुसार एक फ्लाइट अटेंडेंट ने हाल ही में एक्सप्रेस न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो प्राइवेट जेट और लक्जरी प्लेनों में बतौर एयर होस्टेस काम करती है।

भीलवाड़ा में डॉक्टर के संक्रमित होने के बाद शुरू हुआ डोर-टु-डोर सर्वे, धारा 144 लागू, भीलवाड़ा लाक्डाउन

एयर होस्टेस ने कई ऐसी बातें बताईं जो हम और आप जैसे आम लोगों को पता नहीं होती हैं।

बताई हैरान कर देने वाली ये बात

फ्लाइट अटेंडेंट ने बताया कि,लोग अपने पार्टनर को प्राइवेट जेट में धोखा भी देते हैं। वह एक बार वह अपने एक क्लाइंट और उसकी पार्टनर के साथ अमेरिका की यात्रा पर गई थी।

यूरोप पहुंचने के बाद उसकी एक और प्रेमिका प्लेन में आ गई, जिसके साथ उसने यात्रा की। पायलट ने पहले से महिला को इस बारे में जानकारी दे दी थी नहीं तो वो पूछ बैठती कि पुरानी लड़की कहां गई।

महिला ने बताया कि उसे इस बात से बड़ी ही हैरानी हुई थी।

अंतिम संस्कार में जा रहे लोग प्लेन में कर रहे थे पार्टी

एयर होस्टेस ने बताया कि, एक बार कुछ लोग प्राइवेट जेट से अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे। ऐसे में उन्होंने शराब सर्व करने को कहा, जो काफी हैरान करने वाला था।

किसी की मौत के अंतिम पलों में शामिल होने से पहले सभी नशे में धुत थे। फ्लाइट अटेंडेंट ने बतााय कि प्राइवेट जेट के सबसे ज्यादा इस्तेमाल की वजह खास पार्टीज होती हैं। ज्यादा लोग अपने कुछ चुनिंदा लोगों के साथ कुछ निजी पल शेयर करने के लिए प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करते हैं। हालांकि कई बार कुछ परेशान करने वाले यात्री भी आ जाते हैं।

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

अक्षरा सिंह ने हिलाई कमर, फैन हुए बेहोश

भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं हाल ही में उनका एक एम...

More Articles Like This