अनुराग कश्यप ने खाई बिरयानी, मोदी सरकार को बताया अनपढ़

फ़िल्मकार आते है भड़काऊ भाषण देते है और अपने घरों को लोट जाते है

Must Read

नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) और एनआरसी के विरोध प्रदर्शन का केंद्र बन चुके दिल्ली के शाहीन बाग में शुक्रवार को फिल्मकार अनुराग कश्यप पहुंचे। प्रदर्शन में शामिल हुए अनुराग कश्यप ने मोदी सरकार पर हमला बोला। इस दौरान अनुराग कश्यप ने बिरयानी खाई।

अलग-अलग मुद्दों पर बात करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा कि, ये लड़ाई लंबी जाएगी। मैं इन पर विश्वास नहीं करता। ये जो कहते हैं करते नहीं हैं। जिद्दी और अनपढ़ सरकार है।इससे पहले अनुराग कश्यप जामिय में चल रहे प्रदर्शन में भी पहुंचे और छात्रों को संबोधित किया।

पढ़े : हलाल इंडिया सर्टिफ़िकेट – शरिया क़ानून – भारतीय फ़ूड प्रोडक्ट

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए अनुराग कश्यप ने कहा, मैं बहुत दिनों से शाहीन बाग आना चाहता था। आप लोगों से हिम्मत मिलती है, इस हिम्मत से कितने सारे शाहीन बाग बन गए हैं। मैं सोच रहा था आऊंगा और स्टेज पर बिरयानी खाऊंगा।

मैं किसी राजनीतिक पार्टी से नहीं हूं। ये बहुत मुश्किल लड़ाई है, धैर्य की लड़ाई है, जो आप लोग लड़ रहे हैं और बहुत लोग जो आपको देख रहें है, वो सोच रहें है कि आप लोग छोड़ कर चले जाएंगे।

‘मैं सरकार की बहुत सारी चीजों से असहमत हूं। सरकार के पास दिल नहीं है, इनको प्यार की भाषा समझ नहीं आती। बस इसी तरीके से हम लड़ सकते हैं। सरकार से आप बस प्यार बांटते रहिए, सरकार बस ताकत को अपने हाथ मे रखना चाहती है। इन्होंने अपने वादे नहीं निभाए। मैं इन पर विश्वास नहीं करता हूं। भारत सीमाओं से नहीं, यहां के लोगों से बनता है।’

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए अनुराग कश्यप ने कहा

CAA: क्या है और क्यों हो रहा है इसे लेकर बवाल शाहीन बाग में, समझे आसान शब्दो में

अनुराग कश्यप ने कहा, ‘सड़क बंद नहीं है, लोग आ जा सकते हैं। लोग मुझे से ट्विटर पर कहते हैं कि गृह मंत्री से सम्मान से बात करूं, लेकिन उनके लिए मेरे मन में सम्मान नहीं है। उन्हें कानून का खुद नहीं पता है। यह सरकार अनपढ़ है। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि आप खुद लोगों को गुमराह करते हैं। क्रोनोलॉजी की बात करते हैं. पहले बोलते हैं ऐसा होगा और बाद में उसी बात से मना करते हैं।

अधिक से अधिक शेयर करे

Sourceoneindia

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

spot_img

Latest News

ओमनीरोल एयरक्राफ्ट है राफेल, एक ही उड़ान में पूरा कर सकता है कई मिशन

भारतीय वायुसेना के अंबाला एयरबेस पर तीन घंटे बाद पांच राफेल फाइटर जेट लैंड करने वाले हैं. राफेल को...

More Articles Like This