अनुपमा शो छोड़ने को लेकर निधि शाह ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

Must Read

हिंदी टीवी सीरियल अनुपमा की एक्ट्रेस निधि शाह इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। शो के मुख्य किरदार भी इन दिनों किंजल यानि निधि शाह के आस पास ही घूम रहे हैं। दिख रहे अपकमिंग एपिसोड्य के मुताबिक लेटेस्ट एपिसोड में किंजल के साथ बड़ा हादसा होने वाला है। जिसमें किंजल की मौत हो जाएगी। जिसके बाद ये खबर भी सामने आ रही हैं कि निधि शाह अब अनुपमा शो को अलविदा कह सकती हैं।

Hindi Tv Serial Anupamaa
Hindi Tv Serial Anupamaa

खुले आसमान के नीचे अवनीत कौर ने दिए पोज, अदाओं पर फिदा हो रहे फैंस

निधि शाह के शो छोड़ने की खबरों के बीच अनुपमा शो के फैंस में काफी उदास नजर आ रहे हैं। बता दें कि अनुपमा शो में किंजल के करदार ने थोड़े समय में ही दर्शकों के दिलों में अपनी अच्छी जगह बना ली है। निधि शाह का पॉजिटिव रोल देखने में दर्शकों को ज्यादा अच्छा लगता हैं। किंजल का अपनी सांस के लिए अपने पति अपनी मां से लड़ना, अपनी सांस यानि अनुपमा के लिए हर वक्त खड़े रहने अनुपमा का साथ देना। दर्शकों को निधि की तरफ झुकाव बढ़ा दिया हैं।

कहीं आप भी ज्यादा पानी पीने के आदी तो नहीं, क्लिक कर पढ़े नुकसान

वहीं शो छोड़ने को लेकर अब अनुपमा के किंजू बेबी का रिएक्शन आ चुका हैं। एक इंटरव्यू के दौरान निधि शाह ने शो छोड़ने की खबरों के बीच अपना रिएक्शन दिया। उन्होने कहा कि, ‘मेरे शो छोड़ने को लेकर कई अफवाहें उड़ रही हैं… इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया। आज लोग मुझे इसी शो की वजह से जानते हैं। मैं अपने करियर में आगे बढ़ना चाहती हूं। वेब शो, टीवी शो और फिल्मों में काम करना चाहती हूं। टीवी ने मुझे काफी कुछ दिया है, लेकिन मुझे लगता है कि एक मोड़ पर आकर आपको आगे बढ़ने की जरूरत होती है। मैं बाकी चीजों को भी एक्सप्लोर करना चाहिए।’

परिवार के साथ दुबई में इन्जॉय कर रही सनी, कराया हॉट फोटोशूट

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

जानिए भोजपुरी फिल्म की सबसे महंगी हीरोइन कौन है और कितनी लेती हैं फीस

पहले भोजपुरी फिल्मों को भले कोई ना जानता हो लेकिन अब धीरे-धीरे भोजपुरी फिल्में सभी के मन को भा...

More Articles Like This