आलिया और रणवीर की बेटी का नाम आया सामने, जाने क्या रखा है नाम और क्या है उसका मतलब

Must Read

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने आखिरकार अपनी बेटी के नाम का खुलासा कर दिया है। उन्हें संस्कृत, बंगला, स्वाहिली और अरबी भाषाओं में अलग-अलग अर्थों में राहा नाम दिया गया है।

पहली तस्वीरों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पारंपरिक परिधानों में नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट ने चमकीले पीले रंग का सलवार सूट पहना था, जबकि रणबीर ने अपनी पत्नी के साथ गुलाबी रंग का कुर्ता सेट पहना था।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने आखिरकार अपनी बेटी के नाम का खुलासा कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर बच्चे के नाम के पीछे के अर्थ को साझा किया, जिसे वे राहा कहते हैं।

“राहा नाम (उनकी बुद्धिमान और अद्भुत दादी द्वारा चुना गया) के बहुत सारे सुंदर अर्थ हैं … राहा, अपने शुद्धतम रूप में स्वाहिली में दिव्य पथ का अर्थ है वह आनंद है, संस्कृत में, राह एक कबीला है, बांग्ला में – आराम, आराम, राहत , अरबी शांति में, इसका अर्थ खुशी, स्वतंत्रता और आनंद भी है। और उसके नाम के अनुरूप, पहले क्षण से हमने उसे पकड़ा – हमने यह सब महसूस किया! शुक्रिया राहा, हमारे परिवार को जीवंत करने के लिए, ऐसा लगता है जैसे हमारी जिंदगी अभी शुरू ही हुई है।

पोस्ट के साथ वाली तस्वीर में राहा को अपने माता-पिता की गोद में झूलते हुए दिखाया गया है। फोकस में बैकग्राउंड में बार्का जर्सी थी, जिस पर पहले से ही राहा का नाम लिखा हुआ था।

आलिया और रणबीर ने 6 नवंबर को राहा का अपने जीवन में स्वागत किया। बेटी के आगमन की घोषणा करते हुए, आलिया ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से लिखा, “और हमारे जीवन की सबसे अच्छी खबर: – हमारा बच्चा यहां है … और वह कितनी जादुई लड़की है। हम आधिकारिक तौर पर प्यार के साथ फूट रहे हैं – धन्य और जुनूनी माता-पिता !!!! प्यार प्यार आलिया और रणबीर को प्यार करो। “आलिया अक्सर अपनी गर्भावस्था के दौरान अपनी प्रेगर्स डायरी से प्यारी तस्वीरों के साथ अपने प्रशंसकों की बौछार करती रही है।

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

पठान फिल्म का न्यू पोस्टर किया शाह रुख खान ने,दमदार अंदाज में दिखें दीपिका और जॉन

शाह रुख खान की फिल्म पठान का नया पोस्टर सामने आया है जिसमें पहली बार शाहरुख दीपिका और जॉन...

More Articles Like This