काजोल को बेटी न्यासा की ट्रोलिंग पर क्या था काजोल का रिएक्शन, बोली- ट्रोल किया है तो आप मशहूर हैं

Must Read

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर न्यासा अपनी फोटो के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं। ऐसे में काजोल कहती है कि यही आप ट्रोल हो रहे हो तो आप मशहूर हैं।

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की तरह उनकी बेटी न्यासा देवगन भी अपनी खूबसूरती के लिए बी-टाउन काफी फेमस हो रही हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी है। आए दिन इनकी तस्वीरे और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। ऐसे में न्यासा अक्सर यूजर्स के निशानों पर भी रहती हैं। वैसे तो यह स्टार कपल ट्रोल्स को कई बार करारा जवाब दे चुका है, लेकिन ट्रोल करने वाले लोग हैं जो अपनी इस बुरी आदत को छोड़ने को तैयार ही नहीं हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

 

एक इंटरव्यू में काजोल से ट्रोलिंग को लेकर सवाल किया गया, जिसपर उन्होंने कहा- जब भी आपको ट्रोल किया जाता है, तो इसका मतलब साफ है कि आप पर ध्यान दिया जाता है। अगर आपको ट्रोल किया जाता है तो आप मशहूर हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बताया कि वह अपनी बेटी न्यासा को समझाती हैं कि पूरे कमेंट्स करने वालों से कहीं ज्यादा हजारों की संख्या में आपके फैन्स हैं। जो सोचते हैं कि वह शानदार हैं। यहां यह समझना जरूरी हैं कि आप आईने में क्या देखते हैं? किसकी राय आपके लिए मायने रखती है? मेरी राय मायने रखती है…आपकी अपनी नहीं।

 

 

आगे एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें ट्रोलिंग से फर्फ पड़ता है, लेकिन एक लिमिट होनी चाहिए इन सब बातों को सीरियसली लेने की। मैं स्टूपिड और इडियट कहलाउंगी अगर कहा कि ये सब मुझ पर असर नहीं डालते, लेकिन जैसा मैंने कहा इन सब की एक लिमिट होना चाहिए।

 

 

हाल ही में न्यासा की कुछ तस्वीर सामने आई थी, जिसमे वह अल्फ्रेस्को-स्टाइल थैंक्सगिविंग पार्टी में डांस करती दिखी। इस पार्टी में वह अपने दोस्तों संग शामिल हुईं, जिसमें ओरहान अवात्रामणि भी थे।

 

 

 

 

Copy

अधिक से अधिक शेयर करे

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Latest News

बॉयकॉट पठान हुआ ट्विटर पर ट्रेंड, जानिए क्यों पड़ गए हिंदु इस मूवी को लेकर शाहरुख और दीपिका के पीछे

Pathan Movie Besharam Rang -    #बॉयकॉट पठान हुआ ट्विटर पर ट्रेंड, जानिए क्यों पढ़ गए हेटर्स इस मूवी...

More Articles Like This